Sunday 4 February 2018

बिल्डिंग एक विश्वसनीय व्यापार प्रणाली


बिल्डिंग रिलायबल ट्रेडिंग सिस्टम्स परंपरागत रणनीतियां जो वे बैकस्टेस्ट के रूप में काम करती हैं और अपने जोखिम-पुरस्कार लक्ष्य को पूरा करती हैं। विश्वसनीय व्यापार प्रणालियों को बनाने परंपरागत रणनीतियां जो वे बैकस्टेस्ट के रूप में प्रदर्शन करती हैं और अपने जोखिम-पुरस्कार लक्ष्य को पूरा करती हैं। एक व्यापार योग्य रणनीति जो आपके जोखिम-पुरस्कार से मेल खाती है लक्ष्यों और ट्रेडों के साथ-साथ वास्तविक समय में यह एक विकास में काम करता है, क्योंकि यह बहुत अधिक वक्र-फिटिंग से लालच के लिए, अगर सही तरीके से किया जाता है, तो आप यथार्थवादी स्तर प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि व्यापार योग्य रणनीति बनाने में आसान नहीं है सफलता की। कोई भी लेखक किथ फिस्चेंन, जो व्यापार प्रणाली के विकास में एक सोचा नेता की तुलना में बेहतर समझता है, जिसका सबसे लोकप्रिय प्रणाली, एबररेशन, फ्यूचर्स सत्य द्वारा सभी समय के शीर्ष दस ट्रेडिंग सिस्टम्स का नाम दिया गया है, 25 से अधिक वर्षों तक फ़िट्ज़न विकसित और सक्रिय रूप से अपने साबित सिस्टम का कारोबार किया है, और अब वह आपके साथ इस क्षेत्र में अपने व्यापक अनुभव साझा करता है। प्रबंध और सुलभ, बिल्डिंग विश्वसनीय ट्रेडिंग सिस्टम बिल्डिंग एक व्यावहारिक रूप से व्यावहारिक रूप से जो एक व्यापारिक रणनीति के साथ प्राप्त किया जा सकता है इसमें पिछले पांच वर्षों में दुनिया के कुछ अच्छे धन प्रबंधकों में से कुछ दस्तावेज प्रदर्शन शामिल हैं, मीट्रिक जो एक व्यापारिक रणनीति के प्रदर्शन की विशेषता है, और मदद के लिए प्रश्नों का एक सेट है आप यह परिभाषित करते हैं कि आपकी व्यक्तिगत जोखिम उठाने की सहिष्णुता के अनुसार एक व्यापार योग्य रणनीति का गठन होगा। यह एक रणनीति की वक्र-फिटिंग को विकसित करने में सबसे बड़ी समस्या है और इसे बिल्ड, रिबल्ट, और ब्रैक के रूप में जाना जाने वाला एक अद्वितीय कार्यप्रणाली प्रस्तुत करता है, जो कि आपकी रणनीति के विकास में वक्र-फिटिंग की डिग्री निर्धारित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। हाथ में यह जानकारी हाथ में, फित्चेन दो ट्रेनेबल प्रणालियों को एक स्टार्ट के लिए एक अल्पावधि स्क्रैपिंग सिस्टम की रूपरेखा देती है, और दूसरी मध्य-अवधि का रुझान-निम्नलिखित रणनीति वस्तुओं के लिए प्रविष्टियां, निकास और व्यापारिक फ़िल्टर पर चर्चा की जाती है क्योंकि इन प्रणालियों का विकास होता है प्रक्रिया के अंत तक, दोनों ही व्यापार योग्य हैं, लेकिन उन्हें दर्जी करने के लिए बड़े शेयरों और कमोडिटी खातों से लेकर छोटे-छोटे जोखिम-इनाम प्रोफाइलों की गड़बड़ी आपको कुछ आवश्यक धन प्रबंधन तकनीकों के साथ पेश की जाएगी, फ़िट्ज़ेन स्टॉक और कमोडिटी रणनीतियों को एक साथ व्यापार करने के लिए एक धन प्रबंधन ओवरले भी विकसित करता है, जो एक व्यापार समाधान प्रदान कर सकता है जो कि इससे बेहतर है या तो अकेले.और उन लोगों के लिए जो इस पुस्तक में विकसित रणनीति के बारे में और अधिक जानकारी चाहते हैं, दोनों प्रणालियों के लिए ट्रेडों पर वेबसाइट पर पाया जा सकता है, आप ट्रेडस्टेशन आसान भाषा कोड और दैनिक संकेतों को खोजने के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड इनपुट कर सकते हैं उनके लिए गंभीर व्यापारी के साथ लिखा, विश्वसनीय ट्रेडिंग सिस्टम बिल्डिंग में जानकारी है कि आपको ब्रैक से बार-स्कोरिंग के लिए कहीं और खोजने के लिए कठोर दबाव डाला जाएगा और समय के साथ यथार्थवादी व्यापारिक रिटर्न उत्पन्न करने के लिए आपको बेहतर स्थिति में लाया जाएगा। विश्वसनीय ट्रेडिंग सिस्टम परंपरागत रणनीतियों जो वे बैकस्टेस्ट के रूप में प्रदर्शन करते हैं और अपने जोखिम-पुरस्कार लक्ष्यों को पूरा करते हैं। इस पुस्तक के बारे में। एक पुरस्कार विजेता सिस्टम डेवलपर explai एनएस कैसे एक लाभदायक व्यापार प्रणाली को तैयार, परीक्षण और कार्यान्वित करें। व्यापार प्रणाली में अपनी रणनीतियों और विचारों का अनुवाद करने के विचार से ट्रेडर लंबे समय तक तैयार हुए हैं, जबकि सफल ट्रेडिंग सिस्टम विकसित किए गए हैं, ज्यादातर मामलों में, वे एक अवधि के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं विशिष्ट बाजारों में समय की कमी है, लेकिन सभी समय सीमाओं में सभी बाजारों में कम अच्छा प्रदर्शन करते हैं कोई भी लेखक, किथ फिस्चेंन-व्यापार प्रणाली के विकास में एक विचार-नेता की तुलना में बेहतर समझता है-और अब, ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी जेनरेशन वेबसाइट के साथ वह इस पर अपने व्यापक अनुभव साझा करते हैं आपके साथ क्षेत्र। प्रतिभाशाली रणनीति उत्पन्न कुशलतापूर्वक बताती है कि कैसे बाजार अंतर्दृष्टि या व्यापारिक विचारों को लेना है और उन्हें एक मजबूत व्यापार प्रणाली में विकसित करना है, इसमें फ़िट्सचेन एक ऐसे कदमों का वर्णन करता है, जिसे एक व्यापारी को नियमों के आधार पर दृष्टिकोण में बाजार अंतर्दृष्टि का अनुवाद करने की आवश्यकता होती है। ऐतिहासिक डेटा के खिलाफ प्रवेश और निकास अंक का निर्धारण करना और पैसे प्रबंधन को एकीकृत करना और सिस्टम में स्थिति का आकार देना एन पुरस्कार विजेता सिस्टम डेवलपर, जिन्होंने सक्रिय रूप से तीस साल तक अपने सिस्टम का कारोबार किया है। पैसे के प्रबंधन और विभिन्न बाजारों के लिए स्थिति का आकार बदलने पर नए विचारों का परिचय देता है। वास्तव में, जो लाभदायक तकनीकी व्यापार प्रणाली को बनाने, परीक्षण करने और लागू करने के लिए होता है। एक साथी वेबसाइट एक्सेल स्प्रैडशीट्स, जिसमें एंट्री सिग्नल की ताकत को रेट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और मार्केट अस्थिरता और पोर्टफोलियो सहसंबंधों के आधार पर धन प्रबंधन मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए तैयार किए गए पूरक सामग्री शामिल हैं। गंभीर व्यापारी के साथ दिमाग में लिखे, ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी पीढ़ी एक ऐसी प्रणाली के निर्माण के लिए एक सुलभ मार्गदर्शिका है जो यथार्थवादी उत्पन्न करेगी समय के साथ रिटर्न। सामग्रियों की सामग्री। कॉपीराइट 1999-2017 जॉन विले संस, इंक सभी अधिकार सुरक्षित। विले के बारे में। वॉली नौकरी नेटवर्क। होम बिल्डिंग से एक विश्वसनीय लिनक्स सर्वर बिल्डिंग। कुछ हफ्ते पहले मैंने अपने सारे मेटाट्रेडर 4 खाते बंद कर दिए इस अनौपचारिक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के बाहर कारोबार शुरू करने के लिए ओंडा जावा एपीआई का उपयोग करते हुए मैं इस का उपयोग करके पहुंचता हूं असिरिक्यू ट्रेडर अजगर फ्रंट एंड को विंडोज के बाहर जाने की संभावना भी एक वास्तविकता बन गई है लिनक्स से व्यापार मैं हमेशा चाहता हूं क्योंकि लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम ज्यादा शक्तिशाली कंसोल कार्यान्वयन और खुले स्रोत समाधान अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए आज मैं अपने लिनक्स ट्रेडिंग सर्वर के एल्गोरिदमिक व्यापार के लिए सेटअप करने के बारे में बात करने जा रहा हूं, मैंने एक ऑनलाइन वर्चुअल प्राइवेट सर्वर वीपीएस के बजाय इसे स्थापित करने का फैसला क्यों किया, जिसकी मुझे सावधानी बरतनी थी और जो वितरण और सिस्टम विनिर्देशों ने मैंने इस सेटअप के लिए उपयोग करने का निर्णय लिया है इस लेख को पढ़ने के बाद आपको यह विश्लेषण करने में सक्षम होना चाहिए कि लिनक्स होम ट्रेडिंग सर्वर आपके लिए सही विकल्प है और इस दिशानिर्देश में जाने से पहले आप को ध्यान में रखना चाहिए। जब विंडोज से और एक लिनक्स ट्रेडिंग सर्वर से दूर जाने का फैसला किया जाए, तो पहली बात यह थी कि मैं अपने कारोबार को वीपीएस सेटअप के समान माइग्रेट करना चाहता था विंडोज सेटअप मैं पहले लिनक्स वीपीएस का उपयोग कर रहा था, आमतौर पर सस्ता होता है या उसी तकनीकी विशिष्टताओं के लिए एक ही कीमत है। ऐसा लगता है कि लिनक्स सर्वर में माइग्रेट करने के लिए एक अच्छा विचार था। हालांकि वाणिज्यिक प्रसाद उपलब्ध कराने पर मैंने तुरंत कुछ समस्याएं देखीं जो उपलब्ध थे , लिनक्स वीपीएस ने विंडोज़ दोहरे कोर के रूप में समान मूल्य के लिए केवल एकल कोर कार्यान्वयन की पेशकश की है और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि इन VPS के कार्यान्वयन को प्रोसेसर्स गहन सॉफ्टवेयर लागू करने की तुलना में वेब होस्टिंग के लिए अधिक सोचा गया था, जिनके लिए मैं व्यापार के लिए उपयोग करना चाहता था जबकि Windows VPS वाणिज्यिक भेंट एमटी 4 की आवश्यकता वाले व्यापारियों की पूर्ति के लिए समाधान प्रदान करने के लिए अनुकूलित किया गया है, लिनक्स वीपीएस की पेशकश वेब होस्टिंग समुदाय की मांगों को प्रस्तुत करने तक सीमित रही है जो कि लिनक्स वीपीएस के लिए प्रायः उपयोग किया जाता है। चूंकि मैं 300 अमरीकी डालर के बारे में भुगतान करने वाला था एक महीने में सभी खातों को होस्ट करने के लिए सर्वर जो मैं चाहता था व्यापार, यह स्पष्ट हो गया कि एक घर का समाधान सस्ते हो सकता है एर और मेरी जरूरतों के लिए अधिक उपयुक्त हमारे व्यापारिक सेटअप का उपयोग प्रति खाता रैम की खपत 30-80 एमबी है, जबकि प्रोसेसिंग की जरूरतों के आधार पर अलग-अलग खातों में इस्तेमाल होने वाले रणनीतियों के आधार पर भिन्नता होती है, जो इंटेल आईयूएन प्रोसेसर के 10 से भी कम खपत होती है, प्रत्येक 30 सेकंड के लिए खातों की मात्रा मैं एक इंटेल i7 प्रोसेसर जो कि 8 जीबी रैम के साथ एक क्वाड कोर का व्यवसाय करना चाहता हूँ, आदर्श लग रहा था, मैंने विश्वसनीय भंडारण के लिए 100 जीबी ठोस राज्य ड्राइव के साथ जाने का भी निर्णय लिया, कंप्यूटर सीधे जुड़ा हुआ है मेरे इंटरनेट राउटर को विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए कोई ईथरनेट केबल का उपयोग करने के लिए वाईफ़ाई नहीं है और जब भी मेरा प्राथमिक कनेक्शन बंद हो जाता है तब भी मैं इंटरनेट एक्सेस प्रदान करने के लिए 30 जीबी महीने के बारे में एक 4 जी मॉडेम जोड़ चुका हूं कंप्यूटर भी यूपीएस यूनिवर्सल पावर सप्लाई से जुड़ा हुआ है अगर शक्ति निकलती है तो लगभग 2 घंटे तक लगातार उपयोग करने के लिए पर्याप्त शुल्क इस सर्वर सेटअप के लिए बिजली की लागत लगभग 25 अमरीकी डालर महीने रहनी चाहिए, इसलिए कुल लागतें होती हैं द्वितीयक इंटरनेट विकल्प सहित 55 अमरीकी डालर का महीना। ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में, मैंने तय किया कि लिनक्स मिंट को उबंटू के बजाय कैनोनिकल एस ब्लोटैवेयर से बचने के लिए तय किया गया है, जो उबंटु की कुछ अतिरिक्त अनावश्यक जटिलताओं के बिना समान दिखता है और महसूस करता है सेटअप के लिए मैं चाहता था कि मैंने हार्डकोर सर्वर वितरण के बजाय डेस्कटॉप प्रकार के वितरण के साथ जाने का फैसला किया क्योंकि मैं अब भी एक उपयोगकर्ता-इंटरफ़ेस जैसे नियमित उपयोगकर्ता प्रयोज्य का एक अच्छा स्तर हासिल करने में सक्षम होना चाहता हूँ आदि कंप्यूटर कनेक्ट है एक KVM कीबोर्ड-वीडियो-माउस स्विच के माध्यम से मेरी स्क्रीन और कीबोर्ड माउस में से एक के लिए, जो मुझे इस कंप्यूटर तक पहुंचने की अनुमति देता है जब भी मैं पूरी तरह से अलग सेट किए बिना चाहता हूं मेरे सभी ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर की स्थापना बिना किसी समस्या के चला गया, मैं F4 संकलित करने में सक्षम था बिना किसी समस्या के, जैसा कि मैंने कुछ समय के लिए उबुंटू पर किया है और जावा एडीआई के माध्यम से ओंडा ट्रेडिंग सर्वर से कनेक्ट होने के लिए असिरिक्यू ट्रेडर्स प्रोग्राम को लॉन्च किया है, मैंने एक बिटटॉरेंट सिंक सेवा सीई है ताकि सप्ताह के अंत में मैं सब कुछ बैकअप कर सकता हूं, सप्ताह के दौरान स्पष्ट रूप से बैकअप, व्यापार उदाहरणों की निरंतर लॉग लिपि के कारण आदर्श नहीं हैं और मैंने अपने सभी खातों को एक सरल लिपि के माध्यम से सिस्टम स्टार्टअप में जोड़ दिया है। मुझे अभी भी मेरी हार्ड ड्राइव का एक अच्छा हिस्सा 50 निशुल्क है, इसलिए 100 जीबी का विकल्प सिर्फ यही हासिल करने के लिए सही था। ऊपर सेटअप बहुत मजबूत लगता है Asirikuy Trader एक बहुत चालाक कंसोल अनुप्रयोग है जो केवल एल्गोरिदमिक अपने बाजार, चार्ट, आदि के साथ एमटी 4 जैसे निष्पादन कोई ब्लोटेटवेयर नहीं है, इसलिए ट्रेडिंग सिस्टम अधिक कुशल तरीके से चल रहे हैं। कार्यक्रम को एक बैश शेल लूप के भीतर भी निष्पादित किया जाता है, इसलिए किसी भी अपवाद जो प्रोग्राम को क्रैश करने के कारण हो सकता है आसानी से इस कार्यक्रम को फिर से शुरू करने में असिरिक्यू ट्रेडर्स में ईमेलिंग की कार्यक्षमता भी शामिल है, इसलिए मैं किसी भी विफलता या समस्या के मामले में किसी भी तरह के व्यापारिक उदाहरणों जैसे कि डिस्कनेक्शन या अन्य ऐसे पीआर के साथ ईमेल प्राप्त कर सकता हूं ओम्ब्ल्म्स अभी मैं सभी सेटअपों के डेमो कार्यान्वयन का परीक्षण कर रहा हूं, मैं वास्तविक लाइव ट्रेडिंग में जाने से पहले किसी भी मुद्दे को लोहे करने के लिए जीने के लिए इच्छुक हूं। अब तक निष्पादन पूरी तरह से मेरी अपेक्षाओं के साथ पूरी तरह से किया गया है, सेटअप लग रहा है कि मैं हमेशा के लिए देख रहा था लेकिन मेटाट्रेडर के साथ कभी नहीं मिला 4. इस अनुभव से मुझे यह कहना होगा कि लिनक्स ट्रेडिंग सर्वर कार्यान्वयन की लागत नियंत्रण विश्वसनीयता एक लिनक्स वीपीएस की तरह ही उतनी ही अच्छी हो सकती है, बशर्ते आप की देखभाल इंटरनेट कनेक्शन रिडंडंसी, बैकअप और पावर रिडंडंसी जैसी चीजें, विंडोज वीपीएस के कार्यान्वयन के मामले में यह अंतर इतना मजबूत नहीं है क्योंकि विंडोज़ मार्केट पहले से ही मेटाट्रेडर समुदाय की जरूरतों के लिए काफी अनुकूल है इसलिए इन आवश्यकताओं के लिए अच्छे प्रदर्शन मूल्य अनुपात उपलब्ध कराते हैं लिनक्स बाजार मैं एक शक्तिशाली समाधान खोजने में असफल रहा जो मुझे मूल्य अनुपात के लिए एक स्वीकार्य प्रदर्शन प्रदान करता था एक अन्य चीज के बारे में विचार करना आईएनजी सर्वर विलंबता है, यदि आप ट्रेडिंग सर्वर से बहुत दूर हैं और आप एक उच्च आवृत्ति पर काम कर रहे हैं जो व्यापार प्रणाली फिर से एक पर्याप्त वीपीएस मेजबान आप भुगतान करने के लिए अतिरिक्त कीमत के लायक हो सकता है जो स्रोत के करीब व्यापार कर सकते हैं मामले में बचत काफी जबरदस्त होती है, जो भुगतान करने से 300 अमरीकी डालर का महीना मुझे समाप्त हो गया, जो 100 अमेरिकी डॉलर से काफी कम चुका चुका था, कंप्यूटर की शुरुआती कीमत 600 अमरीकी डालर के आसपास है, निवेश कुछ महीनों के बाद पूरी तरह से लायक हो जाएगा। यह कहने में प्रसन्नता है कि मैं अब एमटी 4 मुक्त हूं। सच्चाई यह है कि एक विंडोज़ लिनक्स वीपीएस हमेशा इसके लायक नहीं है कनेक्शन की गति, बिजली की लागत, बेमानी इंटरनेट कनेक्शन लागत, कम्प्यूटर लागत, आदि के आधार पर, एक स्थानीय समाधान बहुत बेहतर हो सकता है एक दूरस्थ होस्टेड समाधान की तुलना में यह सच नहीं हो सकता है जब आप भयानक VPSLand की तरह सबसे सस्ता VPS समाधान मानते हैं लेकिन होस्टिंग की इस प्रकार से व्यापार पूरी तरह से पागल है क्योंकि उनकी विश्वसनीयता का स्तर बेहद कम है मेरे बाद में VPSLand के लिए खुला है यह भी सच है कि अगर आपकी बिजली की लागत अधिक है तो एक अच्छा विंडोज वीपीएस जैसे accuweostosting के साथ और अधिक समझ सकता है अगर आप एमटी 4 के बाहर व्यापार के बारे में और अधिक सीखना चाहते हैं और कैसे आप भी अपने खुद के व्यापार का निर्माण कर सकते हैं लिनक्स से व्यापार करने के लिए पोर्टफोलियो कृपया शैक्षिक वीडियो, ट्रेडिंग सिस्टम, डेवलपमेंट और सामान्य से स्वचालित व्यापार की ओर एक ध्वनि, ईमानदार और पारदर्शी दृष्टिकोण से भरी वेबसाइट में शामिल होने पर विचार करें I

No comments:

Post a Comment