Tuesday 20 February 2018

चलती - औसत - सी स्रोत


क्या नमूने की खिड़की की आवश्यकता के बिना सी में चलती हुई औसत को लागू करना संभव है। मैंने पाया है कि मैं विंडो आकार को चुनकर थोड़ा सा अनुकूलन कर सकता हूं, जो कि दो की शक्ति है जो विभाजन के बजाय बिट-स्थानांतरण की अनुमति देता है, लेकिन एक बफर की ज़रूरत नहीं है अच्छा होगा क्या एक नया चल औसत औसत परिणाम को केवल पुराने परिणाम और नए नमूने के एक समारोह के रूप में व्यक्त करने का एक तरीका है। उदाहरण के लिए, 4 नमूनों की एक खिड़की में औसत स्थानांतरित करने के लिए एक नया नमूना ईए जोड़ें चलती औसत को पुनरावर्ती रूप से लागू किया जा सकता है, लेकिन चलती औसत की सटीक गणना के लिए आपको योग में सबसे पुराना इनपुट नमूना याद रखना होगा जो आपके उदाहरण में है। लंबाई N चलती औसत के लिए आप गणना करते हैं। जहां y आउटपुट संकेत है और xn इनपुट सिग्नल ईक 1 को फिर से लिखा जा सकता है। इसलिए आपको कॉनराड टर्नर द्वारा इंगित करने के लिए 2. एक्स की गणना करने के लिए हमेशा नमूना x एनएएन याद रखना आवश्यक है, आप इसके बजाय एक अनगिनत लम्बी घातीय विंडो का उपयोग कर सकते हैं, जो आपको गणना करने की अनुमति देता है आउटपुट केवल अतीत से बाहर डाला और वर्तमान इनपुट। लेकिन यह एक मानक बिना भारित चलती औसत लेकिन एक तेजी से भारित चलती औसत नहीं है, जहां अतीत में नमूनों का छोटा वजन मिलता है, लेकिन कम से कम सिद्धांत में आप कुछ भी नहीं भूलते हैं केवल छोटे और छोटे होते हैं मैंने पहले जीपीएस ट्रैकिंग कार्यक्रम के लिए व्यक्तिगत आइटम मेमोरी के बिना एक चलती औसत को लागू किया था। मैं 1 नमूना से शुरुआत करता हूं और वर्तमान औसत प्राप्त करने के लिए 1 से विभाजित करता हूं। फिर एक जोड़ नमूना जोड़ें और 2 से विभाजित करें वर्तमान औसत. यह तब तक जारी रहता है जब तक मैं औसत की लंबाई तक नहीं पहुँचता। हर बार बाद में, मैं नया नमूना जोड़ता हूं, औसतन औसतन और औसत से उस औसत को हटाता हूं। मैं गणितज्ञ नहीं हूं, लेकिन यह एक अच्छा तरीका है क्या मुझे लगा कि यह एक वास्तविक गणित के पेट को बदल देगा, लेकिन यह पता चला है कि यह करने के लिए स्वीकृत तरीके हैं और यह अच्छी तरह से काम करता है बस याद रखिए कि जितना अधिक धीमी है, उतना ही वह धीमा है जो आप का पालन करना चाहते हैं इससे अधिकतर बात नहीं हो सकती है समय, लेकिन जब उपग्रहों का अनुसरण करें, यदि आप धीमे हो, तो निशान वास्तविक स्थिति से बहुत दूर हो सकता है और यह बुरा दिखेगा आप बैठे और पीछे वाले बिन्दुओं के बीच अंतर हो सकता है, मैंने 15 मिनट की लंबाई 6 बार प्रति मिनट चुना था पर्याप्त चौरसाई प्राप्त करें और धुंधला निशान डॉट्स के साथ वास्तविक बैठने की स्थिति से बहुत दूर न हो। उत्तर 16 16 में 23 03. कुल 0 में शुरू करें, 0 प्रत्येक बार एक नया मान देखते समय गिनती करें। तब एक इनपुट scanf, एक नया नया जोड़ देता है, एक वेतन वृद्धि की गिनती, एक औसत औसत गिनती होती है। यह सभी इनपुटों पर एक औसत औसत होगा। केवल पिछले 4 निविष्टियों के औसत की गणना करने के लिए, 4 इनपुटवैलियल्स की आवश्यकता होगी, संभवत: प्रत्येक इनपुट को एक पुराने इनपुटविरेबल में कॉपी करना चाहिए, फिर नए चलती औसतन 4 इनपुट-व्हेरीबल्स के योग के रूप में औसत, 4 राइट बदलाव 2 से विभाजित होना अच्छा होगा यदि सभी इनपुट औसत गणना करने के लिए सकारात्मक थे। 3 फरवरी 15 4 बजे उत्तर दिया। यह वास्तव में कुल औसत की गणना करेगा और चलती औसत नहीं गिनती करें किसी भी नए इनपुट नमूने के प्रभाव को बड़ा हो जाता है, 3 फरवरी को 13 जून को 53। आपका उत्तर विस्ट हो जाता है। आपका उत्तर .2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक। मुझे पता है कि इसे बढ़ावा देने के साथ प्राप्त किया जा सकता है.लेकिन मैं वास्तव में बढ़ावा देने का उपयोग करने से बचाना चाहता हूं गोल और किसी भी उपयुक्त या पठनीय उदाहरण नहीं मिला। मूल रूप से मैं डेटा नमूने के रूप में सबसे हाल ही में 1000 नंबरों का उपयोग करते हुए फ्लोटिंग बिंदु संख्याओं की धारा की चल रही औसत पर चलना औसत ट्रैक करना चाहता हूं। यह प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका क्या है I एक परिपत्र सरणी, घातीय चलती औसत और एक अधिक सरल चलती औसत का उपयोग करने के साथ प्रयोग किया और पाया कि परिपत्र सरणी के परिणाम मेरी आवश्यकताओं को सबसे अधिक उपयुक्त करते हैं। 12 जून को 4 पर 38.आपकी आवश्यकताएं सरल हैं, तो आप बस एक घातीय चलती औसत। बस, आप एक संचायक चर बनाते हैं, और जैसा कि आपका कोड प्रत्येक नमूने पर दिखता है, कोड संचयकर्ता को नए मान के साथ अद्यतन करता है आप एक निरंतर अल्फा चुनते हैं जो कि 0 और 1 के बीच है, और इसकी गणना करें.आपकी बस आवश्यकता है एक के एक मूल्य को खोजने के लिए एलएफए जहां दिए गए नमूनों का प्रभाव लगभग 1000 नमूनों तक रहता है। एचएम, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि यह आपके लिए उपयुक्त है, अब मैंने इसे रख दिया है समस्या यह है कि 1000 एक घातीय चल औसत के लिए एक सुंदर खिड़की है मुझे यकीन नहीं है कि एक अल्फा है जो पिछले 1000 अंकों के औसत पर फैलेगा, बिना अस्थायी बिंदु की गणना में, लेकिन यदि आप एक छोटे औसत चाहते हैं, जैसे 30 नंबर या ऐसा, यह करना बहुत आसान और तेज़ तरीका है यह आपके उत्तर में जून 12 12 4 44. 1 आपके पोस्ट पर एक्सपेंनेलीली मूविंग एवर अल्फा को वैरिएबल होने की अनुमति दे सकता है तो इससे इसे समय आधार की औसत की गणना करने के लिए उपयोग किया जा सकता है बाइट्स प्रति सेकंड अगर अंतिम संचयकर्ता अपडेट के बाद का समय अधिक है 1 सेकंड से, आपको अल्फा 1 0 देना चाहिए, अन्यथा, आप अल्फ़ा को आखिरी अपडेट 1000000 jxh 12 जून 12 को 6 21 से इस्तेमाल कर सकते हैं। मूल रूप से मैं फ्लोटिंग प्वाइंट नंबर की एक स्ट्रीम की चलती औसत को ट्रैक करना चाहता हूं डेटा नमूने के रूप में सबसे हाल के 1000 नंबर ई कि नीचे कुल जोड़ों के रूप में जोड़े गए तत्वों के रूप में कुल जोड़ता है, औसत की आवश्यकता के लिए योग की गणना करने के लिए ट्रवर्सल पर महंगा होने से बचने के लिए - समर्थन पर टी के लिए एक अलग पैरामीटर बनाया जाता है जैसे कि लंबे समय तक 1000 लंबा , एसएआर के लिए एक इंट्री, या कुल फ्लोट के लिए डबल है। यह एक छोटी सी त्रुटिपूर्ण चीज है जो उस इन्सटाइम के पीछे जा सकते हैं - अगर आप पर ध्यान रखते हैं कि आप एक अहस्ताक्षरित लंबे समय तक उपयोग कर सकते हैं या अतिरिक्त बूल डेटा सदस्य का उपयोग रिकॉर्ड करने के लिए कर सकते हैं जब कंटेनर पहली बार भर दिया जाता है, जबकि सबसे अच्छा सरणी के चारों ओर साइस्लीलिंग करता है तो पॉज़ की तरह कुछ अहानिकारक नाम दिया गया है। जून 12 12 पर 5 1 9.यह मानता है कि शून्य ऑपरेटर टी नमूना वास्तव में शून्य ऑपरेटर टी नमूना है जो 8 जून, 14 14 जून 11 52 है। ओपलेस अहाह अच्छी तरह से देखा वास्तव में मैं इसके लिए शून्य ऑपरेटर टी नमूना होने का मतलब था लेकिन निश्चित रूप से आप जो भी नोटेशन पसंद करते हैं, उसे ठीक कर सकते हैं, धन्यवाद टोनी डी 8 जून 14 14 14। शून्य अल्पावधि घातीय चलती औसत के लिए एल्गोरिथ्म। अंतिम संशोधित 2012-08- 13.मैं एक को लागू करने की कोशिश कर रहा हूँ सी में कम आवृत्ति कटऑफ जो अनिवार्य रूप से संख्याओं की एक धारा लेती है और उच्च आवृत्ति आंदोलन कलमलाना को आउटपुट आउट आउट करने के लिए निर्बाध बनाता है, हालांकि यह महत्त्वपूर्ण है कि फ्रंट भारित नंबर को तुरंत माना जाता है क्योंकि डेटा का समय महत्वपूर्ण है, इसका उपयोग गति अनुकरण आधार को नियंत्रित करना है गेम सॉफ़्टवेयर के उत्पादन से मुझे एक भारित चलती औसत एल्गिथ्म मिल गया है, लेकिन सामने के अंत में कुछ और प्रतिक्रियाशील हो सकता है, और मुझे यह मिल गया। छद्म-कोड निम्नानुसार है। इनपुट मूल्य संख्यात्मक शृंखला, कालक्रम संख्यात्मक वैरिएबल फ़ैक्टर 0, लेटग्रेड 0.इंटरबर्ट 1 तब शुरू होता है ZLEMA प्राइस फ़ैक्टर 2 पीरियड 1 लैग पीरियड-1 2 एन्ड एंड जेल्मीए फैक्टर 2 मूल्य-प्राइस लैग 1-फैक्टर ZLEMA 1 एंड। I इसे सी और मेरे कोड में अनुवाद किया है निम्नानुसार है। हालांकि, यह काफी नहीं दिख रहा है जैसा कि मैं उम्मीद करता हूं यह लगभग वहाँ है, लेकिन कभी-कभी मुझे कतार में सभी वस्तुओं की तुलना में थोड़ा कम मूल्य मिलता है जब वे उच्च होते हैं। मेरी कतार और मदों की संख्या इस में मापदंडों के रूप में पारित किया जाता है, जो सबसे हाल में सामने से सामने होता है, साथ ही मैं फ़ंक्शन द्वारा जरूरी 0 से बढ़कर एक वृद्धिशील काउंटर देता हूं। मुझे यकीन नहीं है कि मैंने ZLEMA 1 के अर्थ को ठीक से परिभाषित किया है क्योंकि यह स्पष्ट नहीं है अपने स्यूडोकोड में, इसलिए मैंने इसे अंतिम कॉल के ज़ले के रूप में ग्रहण किया है और मैं भी मानता हूँ कि मूल्य वास्तव में मूल्य है 0 शायद मुझे यह ग़लत मिला है.अब मुझे वास्तविक ज़ेमा गणना किए गए मानों की प्रतिलिपि वापस करने से पहले मेरी मूल कतार अगली कॉल मैं नहीं बदलता, मूल रतार को सिर्फ सभी मूल्यों को अंत में एक स्थानांतरित करने और शुरुआत में नवीनतम डालने के बजाय मूल कोड को बदलता हूं। यह करने के लिए मैं जो कोड इस्तेमाल करता हूं वह बहुत आभारी होंगे। गणित संवेदना कृपया मुझे यह देखने के लिए जांचें कि क्या मुझे कुछ गलत है। अगर आप मदद कर सकते हैं तो बहुत पहले से धन्यवाद. पहले अपने इनपुट के लिए बहुत धन्यवाद, बहुत सराहना की.इतना मुझे लगता है, इसलिए मुझे लगता है कि सबसे अच्छा मैं उम्मीद कर सकता हूं कि केवल एक प्रदर्शनी है ntial चलती औसत, स्वीकार करने में थोड़ा सा अंतराल होगा, लेकिन यह भारित सामान्य भारित औसत में दिए गए मुकाबले भारी वजन से कम कर दिया जाएगा। मुझे यह एल्गोरिदम भी है, लेकिन इसी तरह की समस्या यह है कि जब तक यह मान सही नहीं हो फार्मूला की प्रकृति है। उदाहरण के लिए, मेरे सरणी में 16 मान हैं, सभी 0 4775 - आउटपुट 0 4983 है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह 0 4775 होगा। क्या यह आपको सही दिखता है घातीय मूविंग औसत फ्लोट एम्मा फ़्लोट वाल, इंट संख्याव्स, इंक चालू नमूना स्थिर फ्लोट फैक्टर 0 स्थैतिक फ्लोट इस्ताइमे 0 फ्लोट एमए. एफ़ वर्तमान नमूना 1 एएमए वाल्स 0 कारक 2 फ्लोट संख्या 1 0 एएमए कारक vals 0 0 0 0 0 इसके विपरीत, कभी-कभी उत्पादन हर एक इनपुट से कम होता है, भले ही सभी उच्च हो। इसे ऊपर ज़ले के रूप में वैसे ही कहा जाता है, बढ़ते हुए काउंटर के साथ इस एक के लिए सूत्र और स्यूडोकोड यहां हैं - धन्यवाद फिर से, कुछ मूलभूत बातें की मेरी ग़लतफहमी के लिए माफ़ी क्षमा करें, क्रिस जे। जैसा मैंने कोड के लिए पोस्ट किया था, आप सरणी आकार की स्थिति के बारे में सही हैं, जिसे आसानी से तय किया जाना चाहिए। आपके प्रश्नों के लिए। फ़िल्टर स्थिर एक आवृत्ति कटऑफ़ का प्रतिनिधित्व करता है मैंने इस तकनीक के लिए एक डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग डीएसपी का इस्तेमाल किया है, लो-पास एसफिल्टर एक सरल स्पष्टीकरण है, आप असतत-समय का एहसास करना चाहते हैं। मेरे मामले में ए आरसी-कॉन्स्टेंट है जो वे इसके बारे में बात करते हैं। 1 2 पी ए ए अगर आपको फ़्रिक्वेंसी-डोमेन सिद्धांत की समझ नहीं है, तो यह जटिल हो सकता है। आपके मामले में, जितना अधिक आप ए बनाते हैं, उतना आवृत्ति जो इस फ़िल्टर की अनुमति देगा, जिसका मतलब है कि यह वक्र को और अधिक चिकनाई देगा और अधिक जितना कम आप इसे बनाते हैं, उतना अधिक शोर जो सिस्टम में अनुमोदित है याद रखें एक को प्रभावी होने के लिए 1 से अधिक या उसके बराबर होना चाहिए। मैंने एक्सएलएस को फिर से फिर से बदल दिया, इस बार बदलते रैंड नंबरों के बिना एक निरंतर समायोजित करें और देखें यह कैसे उच्च आवृत्ति विविधताओं को चिकनी या फ़िल्टर करता है। 2 इनपुट सरणी का आखिरी बिंदु सबसे हाल का मान है .3 आउटपुट सरणी के लिए भी यही सही है पिछले सबसे हाल का मान है। NUMVALS मनमाना है आप निरंतर इनपुट और आउटपुट सरणी को जितनी बार आप पसंद करते हैं, उतना बार जोड़ते हैं और यह फ़िल्टर को प्रभावी नहीं करता, विशेषकर, मैंने 49 अंक का इस्तेमाल किया लेकिन मैं पिछले 20 को आसानी से हटा सकता हूं और पहले 29 आउटपुट समान बने रहेंगे फ़ंक्शन नहीं है इस आधार पर कि कितने बिंदु उपयोग किए जा रहे हैं। मैं चाहूंगा का उल्लेख करने के लिए कि मैं एक बार रूपांतरण के लिए इस फ़ंक्शन को विकसित किया है यदि आप उड़ने पर अगले मूल्य के लिए एक रूपांतरण करना चाहते हैं तो आप कुछ सरल रूप से संलग्न की कोशिश कर सकते हैं I फिर से गड़बड़ी पर मैं उम्मीद करता हूं कि यह सही है आपूर्ति की ज़रूरत है इनपुट और फ़िल्टर स्थिर। मुझे पता है अगर यह मदद करता है

No comments:

Post a Comment